Last Update - 30 Nov 2020

Amazfit Pop Pro स्मार्टवॉच जल्द होगी लांच

Amazfit Pop Pro स्मार्टवॉच जल्द होगी लांच

Huami ने Amazfit Pop Pro स्मार्टवॉच की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। Amazfit Pop Pro स्मार्टवॉच को एक दिसंबर के दिन ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने टीजर जारी कर इस स्मार्टवॉच की लॉन्चिंग तारीख की जानकारी नहीं दी है।

Amazfit Pop Pro Price

सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी Amazfit Pop Pro स्मार्टवॉच की कीमत 349 चीनी युआन (करीब 3,900 रुपये) रख सकती है। साथ ही इस वॉच को कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जा सकता है।

Best watch under 1000 rupees

Amazfit Pop Pro specification

टीजर के मुताबिक, Amazfit Pop Pro में चौकोर डायल दिया जाएगा। साथ ही इस वॉच में कॉन्टैक्ट लैस पेमेंट के लिए NFC और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ समेत इन-बिल्ट जीपीएस मिलेगा। इसके अलावा इस वॉच में 1.43 इंच की OLED स्क्रीन दी जाएगी।

अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी Amazfit Pop Pro स्मार्टवॉच में पर्सनल एक्टिविटी इंटेलिजेंस सेंसर के साथ 60 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड देगी, जिनमें रनिंग और स्विमिंग जैसी एक्टिविटी शामिल होंगी। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टवॉच में कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन से लेकर माइक्रोफोन तक मिलेगा।

Top 5 Smart band under 2000

Amazfit Pop

आपको बता दें कि हुवामी ने पिछले महीने यानी अक्टूबर में Amazfit Pop स्मार्टवॉच को लॉन्च किया था। फीचर की बात करें तो कंपनी ने Amazfit Pop स्मार्टवॉच में 1.43 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 320x302 पिक्सल है।

साथ ही स्क्रीन की सुरक्षा के लिए 2.5D एंटी-फिंगरप्रिंट ग्लास दिया गया है। इसके अलावा इस वॉच को 5ATM की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉच 50 मीटर तक पानी में डूबने पर भी खराब नहीं होगी।

Xiaomi की नई स्मार्टवॉच होने वाली है launch

Amazfit Pop Pro battery

Amazfit Pop स्मार्टवॉच में 225mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 9 दिन का बैटरी बैकअप प्रदान करती है। वहीं, इस वॉच को फुल चार्ज होने में 2 घंटे का समय लगता है। इसके अलावा इस वॉच को BioTracker 2 PPG सेंसर का सपोर्ट मिला है, जो लगातार हार्ट-रेट, ब्लड-ऑक्सीजन और स्लीप को मॉनिटर करता है।

Did you find this page helpful? X