Last Update - 10 May 2020

Huawei Nova 5i Pro हुआ lunch

Huawei Nova 5i Pro हुआ lunch

Huawei Nova 5 सीरीज़ केवल Nova 5, Nova 5i और Nova 5 Pro स्मार्टफोन तक ही सीमित नहीं है बल्कि इसमें Nova 5i Pro भी चौथा मॉडल शामिल है।

Huawei Nova 5 सीरीज़ केवल Nova 5, Nova 5i और Nova 5 Pro स्मार्टफोन तक ही सीमित नहीं है बल्कि इसमें Nova 5i Pro भी चौथा मॉडल शामिल है।Huawei Nova 5i Pro भी इस लिस्ट में शामिल है। नया फोन अन्य नए नोवा सीरीज़ के फोन के साथ 21 जुलाई को उतारा जा सकता है।

ई-कॉमर्स वेबसाइट पर मौजूद रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) से इसके कुछ फीचर्स के बारे में पता चला है। Nova 5i Pro में डुअल रियर कैमरा और डिस्प्ले नॉच है। इसके अलावा प्रोमो वीडियो से Nova 5 स्मार्टफोन के मल्टीपल कलर वेरिएंट का संकेत मिला था।

अपने नाम का रिंगटोन बनायें यहाँ से | Name Ringtone In Hindi

Huawei Nova 5i Pro की लिस्टिंग पर इसकी स्पष्ट तस्वीर है जिससे इस बात का पता चला है कि फोन डिस्प्ले नॉच और डुअल सेल्फी कैमरा से लैस है। फोन के पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप के साथ एलईडी फ्लैश को जगह मिली है। सिक्योरिटी के लिए बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर की भी झलक देखने को मिली है।

हालांकि, ऑनलाइन लिस्टिंग से Huawei Nova 5i Pro के स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं हुआ है। फोन के कम से कम ब्लैक और ग्रीन दो कलर विकल्प हैं। Nova 5i Pro को अगले महीने 21 जुलाई को Huawei Nova 5, Nova 5i और Nova 5 Pro के एक साथ लॉन्च किए जाने की संभावना है। लॉन्च इवेंट का आयोजन चीन में किया गया है।

Review बम्फाड़ लॉकडाउन में दबंग जुनूनी हीरो आया है

लॉन्च से पहले Huawei ने वीबो पर प्रमोशनल वीडियो को जारी किया जिससे नोवा 5 मॉडल के कलर वेरिएंट के बारे में जानकारी सामने आई है। वीडियो में Nova 5 फोन ब्लैक और ग्रीन दो कलर वेरिएंट में नज़र आ रहा है। गौर करने वाली बात यह है कि हाल ही में सामने आई JD.com लिस्टिंग से चार अलग-अलग कलर वेरिएंट का पता चला है- ब्राइट ब्लैक, कोरल ऑरेंज, डिल्मा फॉरेस्ट और मिडसमर पर्पल।

प्रोमो वीडियो में नोवा 5 क्वाड कैमरा सेटअप के साथ दिख रहा है, फोन के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है, ऐसे में हो सकता है कि यह स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया जाए।

More For You

Did you find this page helpful? X