Jio GigaFiber ऑफर मे 3 महीने फ्री और भी जाने इसके बारे मे 179 views

वैसे तो जियो ने India मे इन्टरनेट इस्तेमाल करने के तरीके को पूरी तरह से बदल ही दिया है लेकिन इतना ही नहीं  Rilance Jio Gigafire रिलायंस जियो गीगाफाइबर भारत में इंटरनेट इस्तेमाल करने के तरीके को पूरी तरह से बदलने वाला है। अगस्त 2018 में कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी ने अपने इस ड्रीम प्रॉजेक्ट की घोषणा की थी। अपनी इसी हाइ स्पीड ब्रॉड सर्विस पर रिलायंस अपने यूजर्स को प्रीव्यू ऑफर दे रहा है। आइये जानते हैं इस ऑफर में क्या है खास।

Jio Gigafiber

सबसे अच्छी बात तो ये है की जियो गीगाफाइबर प्रीव्यू ऑफर में जितने भी नए कनेक्शन दिए जाएंगे उनमें कॉम्प्लीमेंट्री 100 mbps की स्पीड के साथ 100जीबी प्रतिमाह का डेटा तीन महीने के लिए फ्री दिया जाएगा। प्रीव्यू ऑफर में यूजर्स से किसी भी प्रकार का इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं लिया जाएगा। अगर यूजर 100जीबी डेटा का इस्तेमाल कर लेते हैं तो उन्हें कॉम्प्लीमेंट्री टॉप-अप के तहत 40जीबी का अतिरिक्त डेटा मिलेगा।

जियो गीगाफाइबर की मदद से यूजर्स को 1Gbps की हाईस्पीड ब्रॉडबैंड सेवा उपलब्ध कराई जा सकेगी। इस ऑफर का इस्तेमाल करने के लिए यूजर को 4500 रुपए जमा करने होंगे जो बाद में रिफंड हो जाएगा। 4,500 रुपये की सिक्यॉरिटी अमाउंट का भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, जियो मनी और पेटीएम के द्वारा किया जा सकता है।

Jio Gigafiber

आप जियो गिगाफाइबर को लेने के लिये ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा सकते है। भारत मे यह 15 अगस्त 2018 से इस सेवा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरु हो गए थे। जियो गीगाफाइबर के लिए इस वक्त केवल प्रीपेड प्लान ही उपलब्ध हैं। हालांकि कंपनी का कहना है कि इसके पोस्टपेड प्लान को भी जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। देश के 900 शहरों में इस सेवा की टेस्टिंग की जा रही है। जियो गीगाफाइबर की सेवा भारत के 1100 शहरों में दी जाएगी।

Share With Your Friends

Leave a Comment X