Last Update - 11 Sep 2020

Redmi 9i स्मार्टफोन भारत में 15 सितंबर को होगा लॉन्च

Redmi 9i स्मार्टफोन भारत में 15 सितंबर को होगा लॉन्च

Redmi 9i को भारत में 15 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। भारतीय मार्केट में यह Xiaomi ने रेडमी 9 परिवार का चौथा हैंडसेट होगा। इससे पहले Redmi 9, Redmi 9A और Redmi 9 Prime को पेश किया जा चुका है।

शाओमी ने पुष्टि की है कि रेडमी 9आई हैंडसेट मी डॉट कॉम और फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर बिकेगा। टीज़र के मुताबिक, यह फोन 4 जीबी रैम और वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आएगा। रेडमी 9 सीरीज़ के बाकी दो फोन में भी यह फीचर है। इसके अलावा स्मार्टफोन MIUI 12 सॉफ्टवेयर पर चलेगा।

OnePlus 8T full Specifications

Xiaomi ने ट्विटर पर ऐलान किया कि Redmi 9i को भारत में 15 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। यह फोन शाओमी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। जानकारी मिली है कि फोन में 4 जीबी रैम और वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगा।

शाओमी की वेबसाइट पर रेडमी 9आई के फीचर बताते हुए एक अलग पेज को लाइव किया गया है। यह फोन 3.5 एमएम ऑडियो जैक सपोर्ट के साथ आएगा। फिज़िकल बटन स्क्रीन की दायीं ओर होंगे। पेज से रेडमी 9आई के ब्लू कलर वेरिएंट के बारे में पता चला है। लेकिन इस फोन के और कलर वेरिएंट होने की उम्मीद है।

जानकारी दी गई है कि रेडमी 9आई स्मार्टफोन बड़े डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट होगा। स्मार्टफोन में कई गेमिंग वाले फीचर हो सकते हैं। इसके अलावा बड़ी बैटरी दिए जाने का भी टीज़र है।

Realme 7 Pro और Realme 7 हुए लॉन्च

इसके अलावा रेडमी 9आई MIUI 12 पर चलेगा। इसके अलावा रेडमी 9आई के किसी अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। नए फोन की कीमत Redmi 9, Redmi 9A और Redmi 9 Prime के दाम के आसपास होनी चाहिए। यानी शुरुआती कीमत 10,000 रुपये से कम होनी चाहिए।

Redmi 9i के स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है। उम्मीद है कि Xiaomi अगले हफ्ते आधिकारिक कीमत से भी पर्दा उठा लेगी।

More For You

Did you find this page helpful? X