Last Update - 06 Apr 2020

Redmi Band हार्ट रेट सेंसर, कलर डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया है l

Redmi Band हार्ट रेट सेंसर, कलर डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया है l

Redmi Band में स्लीप मॉनीटरिंग का सपोर्ट भी दिया गया है, जिससे यूज़र्स अपने सोने के पैटर्न को देख सकते हैं। Xiaomi ने रेडमी बैंड पर 70 से अधिक व्यक्तिगत डायल फेस दिए हैं। बैंड चार अलग-अलग बैंड विकल्प में उपलब्ध होगा।

Redmi Band को शुक्रवार को हुए मी फैन फैस्टिवल के दौरान पेश किया गया है। नया स्मार्ट बैंड कलर डिस्प्ले के साथ आता है और कई फिटनेस-ट्रैकिंग फीचर्स को सपोर्ट करता है, जिनमें साइकिल चलाने, दौड़ने और चलने जैसी एक्टिविटी रिकॉर्डिंग का सपोर्ट शामिल है। बैंड में हार्ट रेट सेंसर भी है, जो आपके  हृदय गति को मॉनिटर करते हैं। यहां तक की यह बैंड यूज़र की नींद को ट्रैक करने का भी काम करता है

हाल ही में लॉन्च हुए Huawei Band 4 और Honor Band 5i की तरह ही, Redmi Band में आसान चार्जिंग के लिए एक इंटिग्रेटेड USB प्लग भी है। इसमें चुनने के लिए डायल फेस के विकल्प भी है। कंपनी ने इस बैंड को चार स्ट्रैप वेरिएंट में लॉन्च किया है। रेडमी बैंड शुरू में चीन में खरीद के लिए उपलब्ध होगा, हालांकि यह भविष्य में भारत जैसे बाजारों तक पहुंच सकता है।

Lockdown के दौरान Google 3D फीचर का करें इस्तेमाल, घर में लाइव दिखेंगे Animals

Redmi Band pirce

रेडमी बैंड की कीमत चीन में 99 युआन (लगभग 1,100 रुपये) है। हालांकि यह एक क्राउडफंडिंग कैंपेन के तहत 95 युआन (लगभग 1,000 रुपये) में खरीदा जा सकता है। यह कैंपेन 9 अप्रैल से चीन में लाइव होगा। हालांकि Redmi Band की ग्लोबल उपलब्धता की जानकारी अभी घोषित नहीं की गई है।

Redmi Band specifiations, feature

Redmi Band आयताकार 1.08-इंच कलर डिस्प्ले के साथ आता है। यह पांच अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है और इसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग का फीचर भी शामिल है। इसके लिए बैंड में एक ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर दिया गया है। Redmi Band में स्लीप मॉनीटरिंग का सपोर्ट भी दिया गया है, जिससे यूज़र्स अपने सोने के पैटर्न को देख सकते हैं।

Airtel का धमाकेदार प्लान, 100 रुपये में मिलेगा 15GB डेटा

Redmi ने रेडमी बैंड पर 70 से अधिक व्यक्तिगत डायल फेस दिए हैं। बैंड चार अलग-अलग बैंड विकल्प में उपलब्ध होगा।

Redmi Band एक इंटिग्रेटेड यूएसबी कनेक्टर के साथ आता है, जो केवल यूएसबी चार्जर में प्लग करके बैंड को चार्ज कर सकता है। रेडमी का दावा है कि रेडमी बैंड की बैटरी एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों तक चल सकती है। इसके अलावा Redmi Band में Android ओएस आता है, जो इसे रेडमी और मी स्मार्टफोन के अलावा अन्य फोनों के साथ कनेक्ट होने का विकल्प भी देता है।

अब नए JioFiber यूज़र्स को मुफ्त 10Mbps प्लान, मौजूदा ग्राहकों को दोगुना डेटा

रेडमी बैंड के साथ शाओमी ने अपने मी फैन फेस्टिवल 2020 इवेंट में Mi Bunny Watch 4 स्मार्टवॉच और Mi Air 2S ईयरबड्स भी लॉन्च किए है। कंपनी ने अपने नए स्मार्ट टीवी, कनेक्टेड कैमरा और राउटर मॉडल भी दिखाए हैं, जो आने वाले दिनों में चीनी बाजार में आएंगे।

More For You

Did you find this page helpful? X