Last Update - 14 Sep 2020

Redmi SonicBass वायरलेस ईयरफोन हुए लॉन्च

Redmi SonicBass वायरलेस ईयरफोन हुए लॉन्च

Xiaomi ने Redmi SonicBass वायरलेस नैकबैंड ईयरफोन नेपाल में लॉन्च किया है। इस लेटेस्ट ब्लूटूथ ईयरफोन में दमदार साउंड के लिए बास का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इस ईयरफोन को IPX4 की रेटिंग मिली है।

इसका मतलब है कि यह ईयरफोन वॉटर प्रूफ है। आपको बता दें कि कंपनी इससे पहले भी कई ईयरफोन ग्लोबल बाजार उतार में चुकी है, जिनको लोगों ने बहुत पसंद किया है।

Redmi SonicBass Wireless Earphones price

Redmi SonicBass वायरलेस ईयरफोन की कीमत NPR 2,099 (लगभग 1,300 रुपये) है। नेपाल में जल्द ही बिक्री के लिए ईयरफोन ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे। Xiaomi ने सटीक बिक्री की तारीख साझा नहीं की है, लेकिन कहा है कि ईयरफोन मी पार्टनर स्टोर्स, मी ऑफलाइन स्टोर्स और ऑनलाइन पार्टनर्स के जरिए से बेचे जाएंगे।

Redmi SonicBass Wireless Earphones features

Xiaomi ने नेपाल के अपने फेसबुक पेज पर Redmi SonicBass Wireless Earphones के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स को साझा किया है। नेकबैंड-शैली के हेडफोन एक बार चार्ज करने पर 12 घंटे तक प्लेबैक दे सकते हैं। ईयरफोन बाहर के शोर को कम करने की क्षमता भी रखते हैं और "प्रो बेस" के साथ बेहतर साउंड प्रदान करते हैं।

Redmi SonicBass वायरलेस ईयरफोन IPX4-रेटेड स्प्लैश और पसीने के प्रतिरोध के साथ आते हैं और ब्लूटूथ 5.0 के जरिए आपके एंड्रॉयड या आईओएस डिवाइस से कनेक्ट होते हैं। ये वॉयस कमांड सपोर्ट के साथ आते हैं, लेकिन कंपनी ने यह साफ नहीं किया है कि वे कैसे काम करते हैं। ईयरबड्स में इन-ईयर स्टाइल टिप्स हैं और नेकबैंड में फ्लैट केबल है।

Redmi SonicBass Wireless Earphones Battrey

Redmi हेडफोन में मी नेकबैंड ब्लूटूथ ईयरफोन के समान डिज़ाइन है जो ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी प्रदान करता है। जबकि मी नेकबैंड ब्लूटूथ ईयरफोन में आठ घंटे के बैकअप का दावा किया गया है, Redmi SonicBass वायरलेस ईयरफोन के लिए कंपनी 12 घंटे बैकअप का दावा करती है। मी नेकबैंड ब्लूटूथ ईयरफोन, हालांकि, आईपी रेटिंग के साथ नहीं आता है।

More For You

Did you find this page helpful? X